Breaking: दुःखद खबर डिलीवरी के दौरान हुई अभिनेत्री और उसके बच्चे की मौत

समाज में कई बुराइयों के कारण, न केवल गरीब लोगों को परेशान किया जाता है, कई सामान्य और विशेष लोग भी इस स्थिति से गुजरते हैं। हाल ही में एक खबर सामने आई है, इस खबर को पढ़ने के बाद आपकी रूह कांप सकती है। बताया गया है कि अस्पतालों की एम्बुलेंस की सेवाएं अव्यवस्थित हैं, जिसके कारण एक दुखद घटना सामने आई है। एक मराठी अभिनेत्री को अपने और अपने नवजात बच्चे को बचाने के लिए सही समय पर इलाज नहीं मिल सका, जिससे उनकी मौत हो गई। यह घटना मुंबई से लगभग 600 किलोमीटर दूर हिंगोली जिले में हुई थी। 25 साल की अभिनेत्री पूजा जुझार की अपने बच्चे को जन्म देते समय मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि सही समय पर एम्बुलेंस नहीं मिलने के कारण उनका सही समय पर इलाज नहीं हो सका। एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले जाते समय, अभिनेत्री की मृत्यु हो गई।

सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि गर्भवती पूजा को दोपहर करीब 2 बजे गोरेगांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। लेकिन सही समय पर एम्बुलेंस न मिलने के कारण इलाज में देरी हुई, निजी एम्बुलेंस को किसी तरह से बड़ी मुश्किल से निकाला गया, जब बहुत देर हो चुकी थी, तब अस्पताल से दूसरे अस्पताल में ले जाते समय अभिनेत्री की मौत हो गई।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, “फर्स्ट एड सेंटर के डॉक्टरों ने पूजा के परिवार को हिंगोली सिविल अस्पताल में स्थानांतरित करने की सलाह दी थी, जो गोरेगांव से केवल 40 किमी दूर है। उसी समय, परिवार लंबे समय से एंबुलेंस की तलाश में भटक रहा था। । लेकिन एम्बुलेंस की व्यवस्था नहीं की जा सकी।

समय पर एंबुलेंस नहीं होने से इतनी बड़ी घटना हो गई। अगर सब समय पर होता, तो मां और बच्चे दोनों को बचाया जा सकता था। समय पर एम्बुलेंस की कमी के कारण अभिनेत्री की मृत्यु हो गई। परिवार के सदस्यों का आरोप है कि अगर सही समय पर एम्बुलेंस मिल जाती तो पूजा और उसके बच्चे को बचाया जा सकता था। अगर एम्बुलेंस समय पर मिल जाती तो सब कुछ सही हो जाता।
आपको बता दें कि पूजा 2 एक मराठी फिल्म में काम कर चुकी हैं और उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के लिए कुछ ब्रेक लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *