जब हनीमून पर करिश्मा कपूर की लगाई गई थी बोली, दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया था ऐसा काम

पर्दे पर चुलबुली दिखने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर को सलमान से लेकर कर गोविंदा तक सभी ने खूब पसंद किया। फिल्मी पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वाली करिश्मा की शादीशुदा जिंदगी हर तरफ छाई रही। करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बहुत कुछ झेला है।

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेस मैन संजय कपूर के साथ प्रेम विवाह किया था। लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी तनावपूर्ण थी, करिश्मा का कहना है कि उनके ससुराल वालों ने उनका शोषण किया। और यही वजह है कि उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी। करिश्मा कपूर शादी के 13 साल बाद 2016 में अपने पति संजय कपूर से अलग हो गईं।

करिश्मा ने जो याचिका दी थी, उसमें उनके साथ किए जा रहे व्यवहार का भी जिक्र किया था। दिए गए कुछ और साक्षात्कारों में, उसने अपने पति संजय के प्रति उसके रवैये के बारे में खुलासे किए हैं। करिश्मा ने यह भी बताया कि उनके पति संजय ने उन्हें दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया और करिश्मा कपूर का मानसिक शोषण भी किया। इसके साथ ही करिश्मा ने यह भी उल्लेख किया है कि संजय ने उससे केवल इसलिए शादी की क्योंकि वह उस समय एक सफल अबिनेत्री थी।

हनीमून पर बोली

करिश्मा ने संजय के बारे में कई बातें बताई हैं जो एक पति द्वारा किए जाने पर शर्मनाक और आपत्तिजनक हैं। करिश्मा ने बताया कि जब उनकी सुहागरात थी, तब संजय के दोस्तों ने करिश्मा की बोली लगाई।

पहली पत्नी से संबंध थे

करिश्मा कपूर संजय कपूर की दूसरी पत्नी थीं। उनकी पहली पत्नी नंदिता महतानी एक फैशन डिजाइनर थीं। करिश्मा से शादी के बाद भी, संजय ने अपनी पहली पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

आपको बता दें कि तालक के दौरान संजय कपूर ने कहा था कि करिश्मा कपूर ने उनसे केवल उनके पैसे के लिए शादी की थी। उन्होंने यह भी कहा कि करिश्मा किसी भी रिश्ते को ठीक से प्रबंधित करने में विफल रही। दूसरी तरफ, करिश्मा ने संजय और उनकी मां रानी सुंदर कपूर के खिलाफ दहेज और उत्पीड़न मामले में एफआईआर दर्ज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *